वीकेंड के दौरान बच्चों के साथ बच्ची बनी करिश्मा और अमृता, एेसे की मस्ती

12/24/2017 4:31:21 PM

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ई हुई हैं लेकिन वह अपने बच्चों के लिए समय निकालना नहीं भूलती हैं। हाल ही में करिश्मा की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह अपनी दोस्त और एक्ट्रैस अमृता अरोड़ा और बच्चों के साथ वीकेंड एंजॉय करती नजर आईं।

PunjabKesari

हाल ही में करिश्मा अपने भांजे तैमूर का पहला बर्थडे मना कर पटौदी पैलेस से मुंबई गईं थीं और वहीं जाकर फिर से बच्चों और बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा की फैमिली के साथ मस्ती करती दिखाई दी। वैसे तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा कपूर के पास ही हैं।

PunjabKesari

जिनकी परवरिश वो बेहद प्यार से कर रही हैं।  करिश्मा अक्सर सोशल साइट पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों में अमृता भी पति शकील लदाक और दोनों बच्चों के साथ जमकर पोज दिए। अमृता फिल्मों से काफी समय से दूर हैं लेकिन वो फैमिली के साथ घूमती और स्टार पार्टिज में अकसर दिखाई देती हैं।

PunjabKesari

बेटी समायरा के साथ मम्मी करिश्मा भी तस्वीरें खिंचवाती हुईं नजर आईं। वहीं छोटे बेटे को गोद में लिए कैमरा को स्माइल देती अमृता अरोड़ा ने भी काफी पोज दिए।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो करिश्मा की ये तस्वीर उस समय की जब ये लोग मस्ती कर लौट रहे थे। बेटे के साथ करिश्मा विक्ट्री का साइन दिखाती हुई लेकिन कियान को पोज देने में कोई इंट्रेस्ट नहीं दिख रहा।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News