शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मां कमलकांत बत्रा का निधन, ''शेरशाह'' के प्रमोशन के दौरान कही थी ऐसी बात जिसे याद करेगी हर एक मां

2/15/2024 11:31:12 AM

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' के रियल किरदार परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मां का निधन हो गया। शहीद विक्रम बत्रा की मां कमलकांत बत्रा ने 77 की उम्र में हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में अंतिम सांसें ली। बताया जा रहा है कि निधन की वजह हार्ट अटैक है। रिपोर्ट में ये बताया गया है कि कमलकांत बत्रा पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं और बुधवार को हार्ट अटैक के बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका। खबर है कि पालमपुर में आज गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

इसी के साथ एक बार फिर इंटरनेट पर विक्रम बत्रा के माता-पिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह 'शेरशाह' के दौरान अपने बेटे के लिए दोनों भावुक होते दिखे थे। हालांकि हर बार उन्होंने इमोशनल होने के साथ-साथ बेटे पर गर्व भी जताया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कमलकांत बत्रा टीवी शो 'इंडियन आइडल' पर पहुंची थीं जहां वह सिंगर पवनदीप का गाना सुनकर बेटे के लिए काफी इमोशनल होती दिखी थीं। तब उन्होंने आंखों में आंसू लिए ये भी कहा था- 'मुझे गर्व है कि मैंने ऐसा बेटा पैदा किया और अपने देश को समर्पित किया।' वहीं फिल्म के प्रीमियर के दौरान उन्होंने कहा था- 'मैं बहुत भावुक हो गई थी जब बेटे को गोली लग जाती है।'

कारगिल युद्ध (1999) के परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी फिल्म 'शेरशाह' लोगों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी।कियारा आडवाणी कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर की भूमिका निभाई है। 'शेरशाह' का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है और इसे प्रड्यूस करण जौहर ने किया है। 


 

Content Writer

Smita Sharma