करीना ने इस अंदाज में किया आमिर को बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर कहा ''माई फेवरेट को-स्टार''

3/15/2020 2:10:27 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम.  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 55वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। उनके बर्थडे के खास मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियां ने उन्हें स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया। जिनमें करीना कपूर,अजय देवगन,कपिल शर्मा और आयुष्मान खुराना शामिल हैं।
आमिर खान और करीना कपूर हमेशा से ही अच्छे दोस्त हैं। दोनों इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'में एक साथ काम कर रहे हैं। अपने दोस्त के बर्थडे पर करीना ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है। 


इस शेयर की हुई तस्वीर में आमिर फ्लाइट में अपना तकिया पकड़े सो रहे हैं। ये तस्वीर करीना ने बिना बताए ली है। तस्वीर के साथ करीना ने लिखा, 'मेरे फेवरेट को स्टार बनने वाले हैं आमिर खान'। आमिर और करीना इससे पहले भी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थ्री इडियट्स' और 'तलाश' में साथ नजर आ चुके हैं।

इन स्टार्स ने भी किया विश

एक्टर अजय देवगन ने भी आमिर खान को ट्विटर पर बर्थडे की बधाई दी है। उन्होंने लिखा, 'मेरे और काजोल के लकी चार्म आमिर को बर्थडे की बधाई'। दोनों साल 1997 में आई फिल्म 'इश्क' में साथ नजर आ चुके हैं।

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने भी आमिर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। आमिर के साथ वाली ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे आमिर भाई, तंदरुस्त रहिए और हमेशा अपने टैलेंट से दुनिया को एंटरटेन करते रहिए। आप हमारा गौरव हैं, हमेशा मेरा प्यार और शुभकामना'।

इसके अलावा शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। आमिर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए आयुष्मान ने उन्हें अपनी प्रेरणा बताया है। स्टोरी में आयुष्मान ने बताया है कि ये तस्वीर 1 मार्च को चंडीगढ़ में ली गई है।

Edited By

suman prajapati