आलिया के ननद बनने पर खुश हैं करीना, जल्द लेंगी रणबीर संग सात फेरे

10/14/2019 12:15:36 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन को लेकर अब करीना कपूर खान ने भी अपने मन की बात शेयर की है। उनका कहना है कि इस कपल की अगर शादी होती है तो वह दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी। रणबीर और आलिया दो साल से ज्यादा टाइम से डेटिंग कर रहे हैं और समय समय पर उनकी शादी की अफवाहें सामने आती रहती हैं।

जिओ एमएएमआई मूवी मेला में स्टार के साथ बात करते हुए आलिया करीना और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ बातचीत कर रही थीं। जब जौहर ने आलिया से पूछा कि क्या उन्होंने कभी सोचा है कि एक दिन वह करीना की भाभी होंगी,  करीना से तपाक से जवाब दिया, "मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की होऊंगी!" आलिया ने जवाब दिया कि, "ईमानदारी से मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा और मैं इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती। जब हम इस लेवल पर आएंगे तो इसे भी पार कर लेंगे।"

इसके जवाब में करण जौहर ने कहा कि जब भी और कभी भी ऐसा होगा, तो करीना और मैं दोनों बहुत खुश होंगे और थाली के साथ वहां खड़े रहेंगे और मुझे उम्मीद है कि आखिर, जब भी आप उस लेवल पर पहुंचेंगे, तो आप अपने करियर को संभालेंगे और करीना की तरह करियर बनाएंगी।"

आलिया ने करीना की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से करीना ने शादी के बाद अपने करियर को संभाला वह उनके लिए एक बड़ी सीख थी। उन्होंने कहा, "वह मेरे लिए प्रेरणा रही हैं। पहले कोई एक्ट्रेस शादी करती है, तो उसका करियर धीमा हो जाता था, लेकिन करीना ने इस नियम को पूरी तरह तोड़ दिया," दोनों कलाकार जल्द ही जौहर द्वारा निर्देशित 'तख्त' में एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे।

Edited By

Akash sikarwar