मनीष मल्होत्रा के पिता की शोक सभा में हंसती दिखीं करीना,लोग बोले-'बेशर्म'

11/19/2019 11:30:42 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का 90 साल की उम्र में सोमवार को निधन हो गया। खबरों की मानें तो मनीष के पिता लंबे समय से बीमार थे और आज सोमवार सुबह आखिरी सांस ली। मनीष के पिता के निधन की खबर सुनते ही करण जौहर, शबाना आजमी समेत कई सितारे मनीष मल्होत्रा के घर पहुंच रहे हैं।मनीष के घर पर पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो ही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kareenakapoorkhan and #jayabachchan exchange greetings as they arrive at #manishmalhotra house to pay condolence to the family

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Nov 18, 2019 at 3:20am PST

 

एक्ट्रेस करीना कपूर भी बहन करिश्मा कपूर के साथ मनीष के घर पहुंची थी।इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना हंसते हुए दिख रही हैं। दरअसल, जया बच्चन भी  बेटी श्वेता बच्चन के साथ मनीष को सांत्वना देनी पहुंची थी। इस दौरान करीना जया को घर के अंदाज जाने का रास्ता देती हैं और उन्हें देखकर हंसने लगती हैं।

PunjabKesari

करीना की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस बेबो को काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'वाह कोई मर गया है और इसे हंसी आ रही है।

PunjabKesari

 

दूसरे यूजर ने लिखा-' जैकलीन हंसी थी तो सबने कमेंट किया था। और अब ये मैडम शोक पर गई है या फिल्म प्रमोशन पर।' एक अन्य यूजर ने लिखा-' इतनी खुशी की भी क्या बात हुई है। उसके पापा का निधन हुआ है। पैद नहीं हुए वो। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान हैं। इसके अलावा करीना अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगे। बीते दिनों ही फिल्म ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन दोनों फिल्मों के अलावा करीना करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News