सैफ का हर दशक में एक बच्चा होता है...करीना ने पति को किया आगाह, कहा- अब 60वें में ये चीज मत करना

3/31/2022 4:01:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर न सिर्फ बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि दो बच्चों की सुपरमॉम और एक्टर सैफ अली खान की सुपर वाइफ भी हैं। वह काम के साथ-साथ अपने परिवार और उनकी खुशियों का ख्याल रखना बखूबी जानती हैं। जहां करीना दो बच्चों तैमूर और जहांगीर की मां हैं, वहीं उनके पति सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति और बच्चों को लेकर खास बातचीत की, जिसके बाद से वो चर्चा में आ गई हैं।

 

वोग (Vogue) से बात करते हुए करीना ने कहा, "सैफ का हर दशक में एक बच्चा होता है, बीस में, तीस में, चालीस में और अब पचासवें में। मैं उन्हें कहती हूं अपने 60वें में ये चीज मत करना। मुझे लगता है कि सैफ जैसा ब्रॉड माइंडेड व्यक्ति ही अलग-अलग पड़ावों में चार बच्चों का पिता हो सकता है। वह अपना समय उन सभी को देते हैं। और..अब जेह. हम इन सब के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

एक्ट्रेस ने आगे बताया, हमने एक समझौता किया है कि जब वह एक फिल्म की शूटिंग करेंगे तो मैं काम नहीं करूंगी। सैफ और तैमूर के बारे में करीना ने कहा, वह मिनी सैफ हैं। वह रॉक स्टार बनना चाहता है, अपने पिता के साथ एसी-डीसी और स्टीली डैन को सुनता है। उनका एक अविश्वसनीय बंधन है।टिम कहते हैं, 'अब्बा मेरा सबसे अच्छे दोस्त हैं।


 
बता दें, सैफ अली खान करीना से पहले अमृता सिंह के साथ मैरिड थे, जिससे उनके दो बच्चे बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान हुए। अमृता के बाद करीना कपूर से शादी के बाद उन्होंने दो बेटों तैमूर और जेह अली खान का स्वागत किया। अब वह अपने काम के साथ-साथ बखूबी चारों बच्चों का खूब ख्याल रखते हैं।

 

Content Writer

suman prajapati