फोटो एडिट करने पर ट्रोल हुईं करीना, यूजर ने पूछा, ''आपके घुटने कहां हैं''

1/9/2020 1:15:15 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। करीना कपूर खान फिलहाल गुड न्यूज़ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई की ओर बढ़ रही है। कॉमेडी ड्रामा फिल्म में करीना ने अक्षय कुमार के साथ जोड़ी बनाई। जिसकी दर्शकों ने काफी तारीफ़ की। लेकिन, हाल ही में करीना को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ गया। दरअसल, खूबसूरत एक्ट्रेस को फ़ोटोशॉप का यूज करने और एक मैगजीन कवर के लिए अपने पैरों को ज्यादा एडिट करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, यह सब तब शुरू हुआ जब एक्ट्रेस ने एक नई मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट के लिए पोज दिया। उसी की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जहाँ बेबो को बैड के ऊपर खड़े होकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। फोटो में उन्होंने एक स्काई ब्लू पेस्टल ड्रेस पहनी हुई थी। बेबो कर्ली बालों में उछल-कूद कर रही थी। तस्वीरों में उनके पैरों में कुछ अंतर दिखाई दे रहा था, और फैंस ने इस बात को नोटिस किया कि यह उनके ओरजिनल की तरह दिखाई नहीं दे रहा, बस तभी यूजर्स ने कमेंट करके करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


एक यूजर ने लिखा, "इतना ज्यादा रीटच किया है कि घुटने ही गायब हो गए।" 

एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतनी एडिटिंग करी कि घुटना गायब कर दिया करीना का, इतनी ब्यूटीफुल है करीना, क्यूं एडिटिंग करते हो यार"

एक और ने सवाल किया, "आपके घुटने कहाँ हैं" 

एक यूजर ने लिखा, "इस हद तक फ़ोटोशॉप कर दिया है कि यह प्लास्टिक की तरह दिख रहा है ..."

Edited By

Akash sikarwar