मां सिर्फ मां होती है सगी या सौतेली...बी-टाउन की इन हसीनाओं ने बदली Step Moms की परिभाषा

5/8/2022 10:16:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्मों में अक्सर सौतेली मां के  किरदार को बेहद ही खराब दिखाया जाता है लेकिन असल जिंदगी में बी टाउन की सौतेली मांएं अपने बच्चों के लिए एक अच्छी दोस्त साबित हुई हैं। बी-टाउन की इन हसीनाओं ने स्टेप मॉम्स की छवि को बदली। आज हम मदर्स डे पर ऐसी कुछ स्टेप माॅम्म के बारे में बताएंगे जिन्होंने सौतेले शब्द के मायने को ही बदलकर रख दी। बाॅलीवुड की इन हसीनाओं ने बताया मां सिर्फ मां होती है सगी या सौतेली।

PunjabKesari


सलमान खान-हेलेन

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान ने दो शादियां की थी। उनकी पहली पत्नी का नाम सलमा और दूसरी पत्नी का नाम हेलेन हैं। खान परिवार में हेलेन ने खास जगह बनाई। हेलेन सलमान के दिल के बेहद करीब है। सलमान ने कभी भी अपनी रियल माॅम और स्टेप माॅम में फर्क नहीं किया। 

PunjabKesari

करीना कपूर खान-सारा अली खान 

करीना और सारा में सिर्फ 9 साल का अंतर है। सैफ से शादी करने के बाद करीना ने अपने सौतेले बच्चों को कभी अपना दुश्मन नहीं समझा बल्कि वह एक अच्छी दोस्त की तरह उन्हें मिलती हैं। सारा को अक्सर करीना के साथ मस्ती करते देखा जाता है। इतना ही नहीं सारा करीना की बहुत बड़ी फैन भी हैं। 

PunjabKesari

 

पूजा भट्ट सोनी राजदान

पूजा महेश भट्ट की बड़ी बेटी हैं। पूजा अपनी स्टेप मॉम सोनी राजदान से 15 साल छोटी हैं। सोनी ने आलिया और पूजा में कोई भेदभाव नहीं रखा है। दोनों के साथ उनका एक जैसा रिश्ता हैं। कोई इवेंट हो यां अवॉर्ड फंक्शन अक्सर पूजा और सोनी को एक साथ पोज देते हुए देखा जाता है। 

PunjabKesari


मान्यता दत्त-त्रिशाला

संजय दत्त की सबसे बड़ी बेटी त्रिशाला उम्र में मम्मी मान्यता से सिर्फ 9 साल छोटी हैं। मान्यता और त्रिशाला एक दूसरे के काफी क्लोज हैं।

PunjabKesari


सुप्रिया पाठक-शाहिद कपूर

बॉलीवुड के साथ ही छोटे पर्दे पर मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। आपको बता दे कि सुप्रिया, शाहिद कपूर की सौतेली मां है लेकिन फिर भी शाहिद और उनकी मां के बीच का रिश्ता बेहद अच्छा हैं।

PunjabKesari


किरण राव- जुनैद खान और आइरा 

आमिर खान की पत्नी किरण राव का अपने दोनों सौतेले बच्चों के साथ बेहद प्यारा रिश्ता है। आमिर के बड़े बेटे जुनैद अपनी सौतेली मां किरण से करीब 21 साल छोटे हैं।   PunjabKesari


शबाना आजमी- फरहान अख्तर 

जावेद अख्तर की पहली पत्नी हनी ईरानी थीं जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं फरहान अख्तर और जोया अख्तर। शबाना अपने दोनों सौतेले बच्चों के बेहद करीब हैं। दोनों भी अपनी स्टेप मॉम के बेहद करीब हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News