करण जौहर ने यश और रूही के बर्थडे पर दी शानदार पार्टी, स्टार किड्स संग करीना से लेकर पहुंची एकता कपूर

2/8/2021 12:12:38 PM

मुंबई. फिल्ममेकर करण जौहर के बच्चे यश और रूही 7 फरवरी को 4 साल के हो गए हैं। करण ने बच्चों के बर्थडे के खास मौके पर शानदार पार्टी दी। पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरक्त की। आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में....


करीना कपूर


एक्ट्रेस करीना कपूर ग्रीन ड्रेस पहनकर करण के बच्चों यश और रूही की बर्थडे पार्टी में पहुंची। करीना ने मिनिमल मेकअप और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था। करीना के साथ तैमूर भी नजर आए।


नेहा धूपिया


करण की दोस्त एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी बेटी मेहर के साथ पार्टी में पहुंची। नेहा इस दौरान व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई। ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था।


मनीष मल्होत्रा 


करण के फ्रेंड मनीष मल्होत्रा भी पार्टी में पहुंचे। मनीष ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आए। उपर से मनीष ने ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई थी। इस लुक में मनीष काफी हैंडसम दिखे।


रानी मुखर्जी


एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी इस पार्टी में पहुंची। इस दौरान रानी क्रीम और पिंक कलर की ड्रेस में नजर आई। साथ में एक्ट्रेस ने मैचिंग मास्क पहना हुआ था।

 
अयान मुखर्जी


डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी इस पार्टी में पहुंचे। फिल्म ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और करण प्रोड्यूस कर रहे हैं।


तुषार कपूर


एक्टर तुषार कपूर बेटे संग पार्टी में पहुंचे।


एकता कपूर


टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर भी करण के बच्चों की पार्टी में पहुंची। एकता अपने बेटे रवि संग नजर आई। एकता और करण काफी अच्छे दोस्त हैं।


गौरी खान


शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी छोटे बेटे अबराम खान के साथ पार्टी में पहुंची। इस दौरान गौरी ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी।

Content Writer

Parminder Kaur