Women''s Day पर करीना से लेकर अजय ने किया महिलाओं के जज्बे को सलाम, शेयर की बेहद खास तस्वीरें

3/9/2020 12:01:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 8 मार्च को इंटरनेशनल वुमन्स डे सेलीब्रेट किया गया। हर किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट्स शेयर कर महिलाओं के जज्बे की सहारना की। इसमें बॉलीवुड स्टार्स कैसे पीछे रह सकते है। बॉलीवुड इंडस्ट्री जितना योगदान पुरूषों ने दिया हैं,उनता ही महिलाओं ने दिया हैं। वुमन्स डे के खास मौके पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ,अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी सहित अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने पोस्ट्स शेयर कर महिलाओं को सम्मान दिया है। 
अनन्या पांडे 
 एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की कई फोटोज शेयर कर अपनी जिंदगी में मौजूद सभी महिलाओं को वुमन्स डे की बधाई दी है। 

अजय देवगन
एक्टर ने अपनी बेटी न्यासा और काजोल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे जीवन में महिलाएं- मेरी मां, बहनें, पत्नी, शिक्षक और बेटी ताकत हैं। उन्हें सलाम करता हूं।'


बिपाशा बसु
 एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर करते वुमन्स डे की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा, 'सशक्त महिलाएं केवल जन्म नहीं लेती हैं। हम जीवन की चुनौतियों के माध्यम से जानते हैं। प्रत्येक चुनौती के साथ हम मानसिक और भावनात्मक रूप से विकसित होते हैं। हम अपने सिर को ऊंचा रखते हुए आगे बढ़ते हैं और ऐसी ताकत जिसे नकारा नहीं जा सकता। हम सभी योद्धा हैं।'


शिल्पा शेट्टी
एक्ट्रेस ने वुमन्स डे पर बराबरी की बात करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा,  'बराबरी'  के चिह्न में दो समानांतर रेखाएं है। हम सभी पूछते हैं, के समान है, जो हम करते हैं उस पर बराबर विचार किया जाना चाहिए। जीवन में एक मौका दिया जाना चाहिए और हमें गर्भ में नहीं मारा जाना चाहिए। हमारे भाइयों की तरह शिक्षा प्राप्त करने के लिए। हमारे अपने घरों, समाजों और देशों में सुरक्षित महसूस करने के लिए। हमारी महत्वाकांक्षाओं, सपनों और लक्ष्यों को उचित महत्व दिया जाना चाहिए। समान अवसरों के अनुरूप होने के लिए और अपने चुने हुए रास्तों में आगे बढ़ने से पीछे नहीं रहना चाहिए। हैप्पी वूमेन्स डे।


तापसी पन्नू
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म 'थप्पड़' फिल्म की सभी महिला कलाकारों और डायरेक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर किया। उन्होंने लिखा, '"हमसे ... आप से ... हैप्पी वुमन्स डे! सुनिश्चित करें कि आप जो बदलाव देखना चाहते हैं, उसके लिए आप अपना थोड़ा सा प्रयास करें।


ईशा देओल
एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके फैंस को वुमन्स डे की शुभकामनाएं दी।


करीना कपूर
 एक्ट्रेस अपनी मां बबिता की बेटे तैमूर संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बॉस, मां, महिला और दिग्गज  

Edited By

suman prajapati