Sid-Kiara के रिसेप्शन में टकराई Kareena-Shipa, एक दूसरे को देख दिया ऐसा रिएक्शन

2/13/2023 11:52:38 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। कपल हाल ही में शादी के बंधन में बंधा है। शादी के बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा के रिसेप्शन पार्टी का सिलसिला जारी है। पहले दिल्ली और मुंबई में कपल ने दोस्तों के लिए पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की। 

 

पार्टी में एक दूजे से टकराई शिल्पा-करीना
12 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा ने मुंबई में ग्रैंड पार्टी रखी। इस पार्टी में बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और करीना कूपर खान भी रौनक बिखरेने पहुंची। दोनों एक दूसरे से टकराई, लेकिन साथ में पोज नहीं दिया।

शिल्पा-करीना ने एक साथ नहीं दिए पोज
दरअसल, हुआ यूं कि शिल्पा ने पार्टी में स्टनिंग लुक में एंट्री मारी और पैपराजी को पोज दे रही थी तभी सामने से जल्दबाजी में करीना कपूर बाहर की ओर जा रही थी। जिससे वह शिल्पा से टकरा गई। उन्होंने प्यार से शिल्पा को गले लगाया और वहां से बाय-बाय कहकर चली गई। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

शिल्पा-करीना ने बिखेरा हुस्न का जलवा
एक्ट्रेसेस के लुक की बात करें तो, करीना ने पिंक और व्हाइट कलर की सीक्वेंस की साड़ी पहनी थी। न्यूड मेकअप, और हेयर बन में करीना काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, शिल्पा ने भी सिल्वर ड्रेस में काफी किलर लग रही थीं। एक्ट्रेस ने सॉफ्ट कर्ल हेयर के साथ अपने बालों को खुला रखा था और न्यूड मेकअप से खुद की सुंदरता में चार-चांद लगाए थे। दोनों की हसीनाएं बी टाउन की ग्लैमरस और फैशनिस्टा मानी जाती हैं, ऐसे में पार्टी में उनका चमकना तो बनता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News