लड्डूओं को देखते ही ललचाए करीना के छोटे लाडले, पलक झपकते ही नटखट जहांगीर ने चुराया 'प्रसाद'

9/9/2022 8:54:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की गिनती इंडस्ट्री की सुपर कूल माॅम्स में होती हैं। करीना अक्सर तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने जेह के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में जेह का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। दरअसल, करीना हाल ही में जेह के साथ बप्पा के दर्शन के लिए गईं थीं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो करीना मल्टीकलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं जेह ब्लैक टी-शर्ट और ऑफ व्हाइट डांगरी में सुपर क्यूट लगे।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था नन्हें जेह की शरारती स्वभाव। पहली तस्वीर में जेह अपनी मां की गोद में बैठे गणपति बप्पा का 'प्रसाद' देख रहे थे।

PunjabKesari

वहीं अगली तस्वीर में जेह ने थाली से प्रसाद चुरा लिया और उसे मजे से खाते दिखे।जेह की इस क्यूटनेस पर हर कोई प्यार लुटा रहा है। तस्वीरों को शेयर कर करीना ने लिखा-'परिवार को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। जेह के शरारती एक्सप्रेशंस वाकई मनमोहक है। माशा अल्लाह।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में आमिर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म को बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अपकमिंग प्रोजेक्ट की करें तो करीना सुजॉय घोष के वेब शो Devotion Of Suspect X में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News