Morning Mess: ''मेरा बेटा'' करीना ने शेयर की जेह की तस्वीर, हाथ में पेंट बर्श लिए पेंटिग करते दिखे छोटे नवाब

4/13/2022 8:52:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  दो सुपर क्यूट बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की मां हैं। करीना अक्सर अपने लाडलों की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बेबो ने अपने छोटे बेटे की क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बताया कि उनका माॅर्निंग मूड कैसा है। शेयर की तस्वीर में हम जेह को पेंटिग करते हुए देख सकते हैं। भले ही इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन हाथ में थामें ब्रश को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना के छोटे नवाब रंग भरने में व्यस्त हैं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस कलरफुल फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा-मॉर्निंग मेस❤️❤️❤️ 'मेरा बेटा' ❤️। फैंस जेह की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि करीना ने  21 फरवरी 2022 को जेह को जन्म दिया था। जेह को जहांगीर के नाम से भी जाना जाता है। करीना और सैफ के बड़े बेटे तैमूर भी अपने भाई जेह के बेहद करीब हैं। दोनों इस समय सोशल मीडिया पर मोस्ट पॉपुलर स्टार किड हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो करीना जल्द आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह सुजॉय घोष की अनटाइटल्ड नेक्स्ट के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News