साल के आखिरी सनसेट के साथ करीना ने शेयर की तस्वीर, 2023 के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस

1/1/2023 11:58:03 AM

मुंबई। नए साल की खुशी में एक्ट्रेस करीना कपूर ने बीते शनिवार को अपनी आखिरी पोस्ट शेयर की। वह फिलहाल सैफ अली खान और उनके बेटे  तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ स्विट्जरलैंड के गस्ताद में छुट्टियां मना रही हैं। करीना ने साल 2022 के आखिरी सनसेट का मज़ा लेते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की और कहा कि वह 2023 के लिए तैयार है।

फोटो में करीना बिना मेकअप के फ्रेश फेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू चैक शर्ट के साथ बैगी जींस पहनी थी। उनके लाल बाल चमक रहे थे, जो फिल्म निर्माता हंसल मेहता की फिल्म के लिए उनके नए लुक का एक हिस्सा है।

पोस्टकार्ड लायक फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, "2022 के आखिरी सनसेट का पीछा करते हुए और उसमें रहते हुए पोज देते हुए..." इस पर फाडबैक देते हुए, कई फैंस ने उन्हे नए साल की शुभकामनाएं दीं।

एक्ट्रेस को आखिरी बार आमिर खान-स्टारर “लाल सिंह चड्ढा” में देखा गया था। उनकी आने वाले प्रोजेक्टस में हंसल मेहता की अगली फिल्म, और सुजॉय घोष की जापानी नावेल “द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स” की रीमेक शामिल है। उनके पास तब्बू और कृति सनोन के साथ एक रिया कपूर समर्थित फिल्म “द क्रू” भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News