''मैं और तुम..तुम और मैं..10वीं  वेडिंग एनिवर्सरी पर करीना ने पति सैफ पर लुटाया प्यार, वायरल हुईं कपल की तस्वीरें

10/17/2022 1:27:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल की लव स्टोरी 'टशन' की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था। 16 अक्टूबर 2012 में दोनों ने शादी रचाई। तब से लेकर अब तक सैफीना फैंस को कपल्स गोल्स देता रहता है। हाल ही में करीना ने सैफ संग कोजी तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। दरअसल, रविवार को कपल की 10वीं मैरिज एनिवर्सरी थी। इस मौके पर करीना ने सैफ संग तस्वीरें शेयर की। 

PunjabKesari

पहली तस्वीर में सैफ करीना के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं। वहीं करीना एक चादर ओढे हैं। करीना के कजरारे नैन हर किसी का दिल चुरा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने अपने पति को 'हैंडसम' कहते हुए लिखा-'मैं और तुम। तुम और मैं। अनंत काल तक हम चलते हैं... हैप्पी 10, हैंडसम मैन।' फैंस सैफीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना से दूसरी शादी रचाई थी। दोनों के दो बेटे हैं। बड़े बेटे तैमूर अली खान का जन्म साल 2016 में जबकि दूसरे बेटे जहांगीर का जन्म साल 2021 में हुआ था। करीना से पहले सैफ ने अमृता सिंह  का हाथ थामा था। शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया।


काम की बात करें तो करीना सुजॉय घोष के वेब शो Devotion Of Suspect X में नजर आएंगी। वहीं सैफ हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ विक्रम बेधा में नजर आए थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो सैफ आदिपुरुष में नजर आएंगे। फिल्म में वह रावण के किरदार में हैं जिसे लेकर बीते दिनों काफी हंगामा हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News