Airport Look: सूट में सारा का नवाबी लुक, छोटी मम्मी करीना की भी दिखी ठाठ-बाठ

3/3/2019 4:59:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड दीवाज सिर्फ रेड कार्पेट में ही अपना जलवा नहीं दिखाती है बल्कि एयरपोर्ट में भी अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। जो कि एक फैशन गोल बन जाता है।

हाल ही में करीना कपूर खान और सारा अली खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। भले ही करीना सारा की स्टेप मॉम हैं लेकिन अक्सर दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

एयरपोर्ट लुक की बात करें तो इस दौरान करीना ब्लू चैक शर्ट के साथ डेनिम ब्लू जींस में काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

इस दौरान उन्होंने सिर्फ अपनी चीक बोन्स को हाइलाइट किया और लिप ग्लोस लगाया।

वहीं, आउटफिट के साथ ब्लैक शेेड्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। मीडिया कैमरा को देख बेबो ने हमेशा की तरह जमकर स्टाइलिश पोज दिए। 

वहीं अगर सारा की बात करें तो ये एयरपोर्ट से निकलते हुए व्हाइट और ब्राउन सूट में दिखीं। सारा को ज्यादातर इंडियन आउटफिट्स में देखा जाता है।

सूट के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और ग्लोस लगाया था, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

नवाब सैफ अली खान की बेटी जितनी स्टाइलिश वेस्टर्न में दिखती हैं उतनी ही खूबसूरत वे एथनिक वियर में लगती हैं। हमेशा की तरह सारा ने मीडिया कैमरा को देख क्यूट एक्सप्रेशन दिए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' मे नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग करीना और अक्षय ने शुरु कर दी है। इसके अलावा करीना करण जौहर निर्देशित फिल्म 'तख्त' में भी दिखेंगी।

वहीं, 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों से अपनी सफल शुरुआत करने वाली सारा का करियर कामयाबी की और बढ़ रहा है। खबरें आ रही हैं वो जल्द 'लव आजकल' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ सकती हैं। 

 

Neha