वेकेशन पर निकली पटौदी फैमिली: एयरपोर्ट पर करीना का स्टाइलिश लुक,नैनी की गोद में उंगलियां चूसते क्यूट दिखे बेबो के छोटे शहजादे

10/26/2021 12:11:57 PM

मुंबई: पटौदी फैमिली यानि सैफ अली खान, करीना कपूर खान और उनके दोनों बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली एक बार फिर वेकेशन पर निकल गए हैं। मंगलवार सुबह ही बेबो को सैफ और दोनों बेटों टिम और जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कपल प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुआ। कुछ समय पहले ही पटौदी फैमिली ने मालदीव में दो ट्रिप एंजाॅय किए थे। वहीं अब एक बार फिर सैफीना दोनों लाडलों के साथ वेकेशन पर निकल गया है हालांकि वे कहां गए हैं इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है।

PunjabKesari

सैफीना के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो इस दौरान करीना गुच्ची की येलो टी-शर्ट और रिप्ड जींस में कूल दिखीं।

PunjabKesari

 सैफ की बात करें तो वह शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे। इस दौरान तैमूर ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आए। इस दौरान सैफीना के नन्हें नवाब जेह अली खान नैनी की गोद में दिखे।

PunjabKesari

उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और निक्कर पहनी थी जिसमें वह बेहद क्यूट लग रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान जेह मुंह में अपनी उगुंलियां डाल उन्हें चूस रह हैं। पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि करीना और सैफ इसी साल 21 फरवरी को दूसरी बार एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। कपल ने अपने लाडले का नाम जहांगीर अली खान रखा है। जैसे ही सैफीना के छोटे लाडले का नाम सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। हालांकि करीना ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News