हाॅलीडे पर पटौदी फैमिली:एयरपोर्ट पर तैमूर की मस्ती तो मां की बाहों में कैमरों को निहारता दिखा जेह

9/15/2021 12:27:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को बुधवार सुबह पति सैफ अली खान और बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। रिपोर्ट के मुताबिक पटौदी फैमिली वेकेशन पर निकली है। कुछ समय पहले ही सैफ अली खान के जन्मदिन पर सैफीना मालदीव गए थे जो उनके दूसरे बेटे जेह का पहला वेकेशन था। वहीं अब सैफीना कहां गए हैं इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि सैफीना की लाडलों के साथ इन एयरपोर्ट की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो करीना इस दौरान लूज डेनिम शर्ट, पैंट में स्टनिंग लगीं। उन्होंने हेयर टाई कर पोनी बनाई थी। वहीं सैफ ब्लैक शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आए। सैफ का नया हेयरस्टाइल नोटिस में आ रहा था। तैमूर की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे पैंट पहने नजर आए।

PunjabKesari

तीनों ने कोरोना का ध्यान रखते हुए मास्क पहना था। इस दौरान सैफीना के नन्हें नवाब जेह अली खान पर सबकी नजरें टिकी थीं।ब्लू कलर की वनजी और शॉक्स पहने जेह की क्यूट तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

जेह अपने आसपास की चीजों को नोटिस कर रहे थे। इस तस्वीर में करीना कपूर खान अपने बेटे जेह को गोद में उठाए नजर आ रही हैं। पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

करीना ने जहांगीर को जन्म के बाद काफी समय तक मीडिया से दूर रखा था लेकिन अब करीना काफी मीडिया फ्रेंडली हो गई हैं और वो जेह का चेहरा नहीं छिपा रहीं।

PunjabKesari

बता दें कि करीना और सैफ इसी साल 21 फरवरी को दूसरी बार एख प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। कपल ने अपने लाडले का नाम जहांगीर अली खान रखा है। जैसे ही सैफीना के छोटे लाडले का नाम सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। हालांकि करीना ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News