करीना -सैफ के बेटे जहांगीर के नाम पर हंगामा, ननद सबा बोलीं-''नाम में क्या रखा है''

8/11/2021 8:05:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बेटे का नाम इन दिनों चर्चा में हैं। सैफीना ने अपने दूसरे नवाब का नाम भी मुगल बादशाह के नाम पर ही रखा है। कपल के बेटे का नाम जहांगीर है। इस बात का खुलासा करीना  की  बुक 'करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम-टू-बी' में  हुआ।

PunjabKesari

जैसे ही जहांगीर का नाम सामने आया, नेटिज़न्स के बीच ट्विटर पर स्टारकिड के नाम पर बहस छेड़ गई। जहां एक तरफ कुछ यूजर्स कपल के फैसले को उनकी पर्सनल चाइस बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स करीना-सैफ को लगातार ट्रोल कर रहे है।

PunjabKesari

वहीं नाम पर बढ़ते विरोध को देख सैफ की बड़ी बहन सबा अली खान बीच में आईं हैं। सबा ने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर कर अपनी भाई-भाभी का बचाव किया है। सबा ने इस पोस्ट में करीना के लाडले के नाम वाली स्टोरी शेयर कर लिखा- 'नाम में क्या रखा है? प्यार दो, जियो और जीने दो? बच्चे भगवान का रूप होते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

इससे पहले ये खबरें थीं कि करीना-सैफ ने अपने दूसरे बेटे का नाम जेह अली खान रखा है लेकिन अब ये समझा जा रहा है कि जेह जहांगीर का शॉर्ट निकनेम है। करीना ने कुछ दिन पहले ही अपने दोनों बेटों के साथ एक कोलाज तस्वीर बनाकर उसे हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया था।  जिसपर उन्होंने लिखा था -'मेरी ताकत...मेरी शान...मेरी दुनिया! मेरी प्रेगनेंसी बुक मेरे बच्चों के बिना संभव नहीं होगी मैं आप लोगों द्वारा मेरी यात्रा, अनुभवों और सीखों के बारे में पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। प्री-ऑर्डर लिंक मेरे बायो में है। #बस 3 दिन बचे हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि करीना ने इसी साल 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले 2016 में जब वह पहली बार मां बनी थीं तो बेटे का नाम तैमूर रखने पर भी उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। दरअसल, तैमूर नाम का एक शासक था जो कि काफी क्रूर माना जाता था। हालांकि सैफ-करीना ने तब ये सफाई दी थी कि उन्होंने तैमूर नाम इसलिए चुना है क्योंकि इसका मतलब फौलादी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News