दीवाली पर पति और बेटे तैमूर संग करीना ने दिए झक्कास पोज, जेह की हरकतों से हुईं परेशान बोलीं- हर साल सही फोटो पाने की कोशिश..

11/13/2023 11:05:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 12 नवंबर को देश में दीवाली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। लोगों के घर और बाजार दीओं और रोशनी से जगमगाते दिखे। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स ने भी हर साल की तरह अपनी फैमिली संग धूमधाम से दीवाली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें शेयर कर वह अपने फैंस को शुभकामनाएं देते नजर आए। इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने बच्चों और पति संग दीवाली पर खास फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि वो हर साल परफेक्ट फैमिली फोटो लेने की कोशिश करते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता।

बेबो ने कैप्शन में लिखा- "साल-दर-साल और अभी भी सही पारिवारिक तस्वीर पाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन फिर भी… हैप्पी दिवाली प्यारे लोगों..हमारे दिल से आपके दिल तक...❤️❤️

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर संग परफेक्ट पोज दे रही हैं, लेकिन उनका छोटा नवाब जेह फोटो में शरारतें करता दिख रहा है।

किसी भी फोटो में जेह परफेक्ट पोज नहीं दे रहा। इस दौरान करीना पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि सैफ धोती कुर्ता में डैशिंग लग रहे हैं और तैमूर भी मैरून कुर्ता में बेहद प्यारा लग रहा है। वहीं नन्हा जेह भी अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत रहा है।


बता दें, करीना कपूर ने दीवाली से एक दिन पहले अपने घर पर शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें पूरा कपूर और पटौदी परिवार शामिल हुआ था। 


 

Content Writer

suman prajapati