करीना कपूर का खुलासा, फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' के एक रोमांटिक गाने का हिस्सा हैं बेटे जहांगीर

8/18/2021 2:08:07 PM

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए शूटिंग की थी। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना आमिर खान के साथ नजर आएंगी। करीना शूटिंग के लिए हर रोज पटौदी से दिल्ली तक का सफर तय करती थी। एक्ट्रेस ने इस साल 21 फरवरी को दूसरे बेटे जेह (जहांगीर) को जन्म दिया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में शूटिंग करने के अपने अनुभवों को शेयर किया है। करीना ने ये भी खुलासा किया है कि फिल्म के एक गाने में उनका बेटा जेह भी है।

PunjabKesari
करीना ने एक इंटरव्यू में कहा- 'हमने एक कंफर्टेबल जोन में शूट किया था। मैं पटौदी से दिल्ली आती थी। हर दिन मैं कार से डेढ़ घंटे का सफर तय करती थी और इसकी ज्यादातर शूटिंग रात में की। उस समय सैफ अली खान और बेटा तैमूर मेरे साथ होते थे। इसके लिए मैंने खुद  सैफ से फिल्म शूटिंग सेट पर साथ आने का रिक्वेस्ट किया था, क्योंकि मैं चाहती थी कि फिल्म सेट पर तैमूर सहज महसूस करे।' 

PunjabKesari
फिल्म में करीना और आमिर के बीच दिल्ली में रोमांटिक गाना शूट किया गया। इस बारे में करीना ने कहा- जेह भी उस गाने का हिस्सा है, जिसे मैंने और आमिर ने शूट किया था। मेरा बेटा व्यावहारिक रूप से 'लाल सिंह चड्ढा' में है। 

PunjabKesari
करीना ने आगे कहा- फिल्म शूटिंग के लिए मैंने अपने डॉक्टर से पहले ही सलाह ले ली थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि हमेशा हाथ धोते रहना, कोरोनावायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए मास्क जरूरी पहने रहना। डॉक्टर ने कहा था कि दिन में पर्याप्त नींद लेने के बाद ही रात में काम कर सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News