‘वीरे दी वेडिंग’ में गाली देने को लेकर करीना ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- जब सैफ...

5/28/2018 10:36:50 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेत्रियां काफी गाली देते हुए नजर आ रही हैं। इसे लेकर उनका कहना है कि “मुझे यह समझ नहीं आता है कि इस पर इतना ज्यादा ध्यान क्यों दिया जा रहा है। सैफ अली खान ‘ओमकारा’ में नकारात्मक भूमिका में थे और उनका पात्र फिल्म में काफी गालियां देता है। इस किरदार के लिए सैफ को कई अवॉर्ड मिले। फिल्म में इसकी जरूरत थी इसलिए ये शब्द हैं। कोई भी ऐसे ही गालियां नहीं दे रहा।”

 

#sonamkapoor #kareenakapoor #swarabhaskar #shikhatalsania for #veerediwedding in #delhi #photography #photooftheday #instalike #instagood #instadaily #friday #movies #awesome #favorite #instapic #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Bollywood masala (@bollywood_daily9) on


करीना ने आगे कहा, ''अगर मैंने ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्में की हैं तो मैंने ‘गोलमाल सीरीज’ भी किया है। मैं हमेशा संतुलन बनाकर काम करने की कोशिश करती हूं।फिल्मी दुनिया में 18 साल तक टिके रहने के लिए आपको लगातार लोगों को पसंद आने वाला काम करना होता है। मैं वैसी फिल्में करती हूं जो मेरे व्यक्तित्व के अनुरूप होती हैं और मेरे समय के अनुसार होती हैं।” 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News