''केदारनाथ'' में बेटी सारा की एक्टिंग देख खुश हुईं करीना, जल्द देंगी पार्टी

12/10/2018 1:19:08 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ'बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। सुशांत और सारा की क्यूट केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


वहीं करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बेटी सारा की फिल्म खूब पसंद आई है। दरअसल, दोनों केदारनाथ की स्क्रीनिंग पर पहुचे थे। वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि करीना केदारनाथ देखने के बाद जल्द ही बेटी सारा के लिए पार्टी होस्ट करने वाली हैं। करीना को सारा की अदाकारी खूब पसंद आई है।

करीना के अनुसार सारा में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा बनने के सारे गुण हैं। खबरों के मुताबिक इस पार्टी में करीना और सैफ के कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। वहीं सारा के दोस्तों को भी इनवाइट भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक करीना खुद इस पार्टी के सारे इंतजाम को देख रही हैं। 


"केदारनाथ "से सारा ने किया डेब्यू

"केदारनाथ" के साथ सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ये फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सारा की क्यूट और चुलबुली हरकतों को फैंस ने खूब पसंद किया, वहीं उनके दमदार डायलॉग दर्शकों सुन दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब सराहा है।



वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा केदारनाथ के बाद जल्द ही फिल्म "सिम्बा" मे नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का पहला गाना "आंख मारे" बीते दिनों रिलीज हुआ है जिसमें सारा और रणवीर जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए नजर आए।

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म "गुड न्यूज" में नजर आने वाली हैं। वहीं इसके अलावा वह स्टारर फिल्म "तख्त" में दिखेंगी।

Neha