अमृता- मलाइका के साथ जिम के बाहर स्पाॅट हुई करीना, गर्ल गैंग का दिखा COOL LOOK

9/25/2018 5:48:07 PM

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर गर्ल गैंग के साथ हैंगआउट करती नजर आतीं हैं। हाल ही में उन्हें ज‍िम के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

 

तस्वीरों में करीना ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्राउन स्ट्रैप जैकेट पहने कूल लुक में दिखीं। वहीं मलाइका वाइट-ग्रे लुक में दिखीं। तस्वीरों में अमृता ब्लैक कैप्री और टीशर्ट पहने नजर आईं।

 

मीडिया कैमरा को देख तीनों हसीनाओं ने कैमरे के सामने कई पोज दिए। बता दें कि करीना, करिश्मा, अमृता और मलाइका की ट्यून‍िंग हमेशा नजर आती हैं। अक्सर इन सभी को पार्टी यां आउटिंग पर एक साथ देखा जाता है।  

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे।

 

फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे। ये फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी।इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

 

इस फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

 

Neha