प्रमोशन के दौरान छाई 'गुड न्यूज' के स्टार्स की फुल मस्ती, कियारा- करीना का गॉर्जियस लुक देख फैंस हुए

12/17/2019 1:33:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मल्टीस्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' के सिर्फ 10 दिनों में सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है और फिल्म की स्टारकास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में जुटी हुई है। आए दिन पूरी स्टारकास्ट को कहीं न कहीं प्रमोशन करते हुए स्पॉट किया जाता है। इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस करीना और कियारा अपने लुक से बखूबी फैंस को दीवाना बनाती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेसेस की फिल्म के स्टार्स के साथ मस्ती करते हुए की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।


इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट यानि करीना, कियारा, अक्षय और दिलजीत का बेहद मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

करीना कपूर अपने स्टनिंग लुक से फैंस को एट्रेक्ट करती नजर आ रही हैं। करीना ने ब्लैक टॉप के ऊपर हाल्फ स्लीव डेनिम जैकेट और हाई वेस्ट डेनिम पैंट के साथ अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

नेक पर गोल्डन चेन मिनिमल मेकअप और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं।


दूसरी ओर कियारा आडवाणी लाइट पिंक कलर के स्टाइलिश पैंटसूट में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। कोट के डीप नेक में से एक्ट्रेस के इनर-गार्मेंट भी नजर आ रहे हैं।

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए हसीना कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। 


वहीं फिल्म के स्टार अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी एक्ट्रेसेस संग जबरदस्त केमिस्ट्री बना रहे हैं। 


जानकारी के लिए बता दें राज मेहता के डायरेक्शन में बनी 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को पर्दे पर हिट होने जा रही है। फिल्म में करीना अक्षय संग और कियारा दिलजीत संग स्क्रीन शेयर करेंगी।

Smita Sharma