वीरे दी वेडिंग:भाई की मेहंदी के लिए सज सवंरकर पहुंची करिश्मा, स्लिवर लहंगे में ''बेबो'' ने लूटी महफिल

4/13/2022 3:54:53 PM

मुंबई: तमाम अटकलों के बीच आखिरकार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। कपल की शादी की रस्में बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट वास्तु में होंगी। 13 अप्रैल को आलिया रणबीर के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचाएंगी। कपल की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने के लिए स्टार्स रवाना हो गए हैं। वहीं कपूर सिस्टर्स भी अपने भाई की शादी में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

PunjabKesari

सज- धज कर घर से निकली दोनों बहनें बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लुक की बात करें तो करिश्मा येलो सूट में खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया हैं। मांग टीका, हाथों में कड़े और झुमके लोलो के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

स्लिवर लहंगे में बेबो ने लूटी महफिल

वहीं दूसरी तरफ करीना की बात करें तो वह स्लिवर लहंगे में कहर ढा रही हैं। इस लहंगे के साथ उन्होंने स्लीवेलेस बैकलेस ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज के कैरी किया था। बेबो ने अपने लुक को स्टड और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया। बेबो की इस अदा पर उनके फैंस मर मिटे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 13 अप्रैल की दोपहर 2 बजे रणबीर के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दिवंगत ऋषि कपूर और सभी पूर्वजों की याद में पितृ पूजा हुई जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स शामिल रहे।

PunjabKesari

इसके बाद गणेश पूजा हुई।  मेहंदी के फंक्शन के साथ खास दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी का आयोजन भी रखा गया है। माना जा रहा है कि ये आयोजन कृष्णा राज बंगले में होगा।

 

खबरों के मुताबिक कपल 17 अप्रैल को पंजाबी रीति-रिवाज से कपल फाइव स्टार होटल में फेरे लेगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी होटल ताज में होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News