बैकलेस गाउन में करीना ने ढाया कहर, तस्वीरें देख ठहर जाएंगी निगाहें

11/3/2019 10:21:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने फैशन और फिटनेस को हमेशा टाॅप पर रखती हैं। फिर बात चाहे उनके रेड कार्पेट लुक की हो या एयरपोर्ट लुक की हर बार वह अपने ड्रेसिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं। साड़ी हो या कोई बोल्ड  ड्रेस वह हमेशा ही आउटफिट को बेबाकी से कैरी करती हैं।

लड़कियां उनके स्टाइल को फॉलो कर कॉपी करती हैं। उनकी गिनती इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में की जाती है।वहीं मेलबर्न पहुंचने के बाद करीना कपूर खान का चार्म और भी बदल गया है।

पहले जहां ब्लश पिंक लहंगे में एक्ट्रेस का कभी खुशी कभी गम वाली 'पू' का अंदाज देखने को मिली। वहीं अब करीना का हाॅट एंड सेक्सी दिवा में बदल गई हैं। हाल ही में करीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में करीना का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। सामने आईं तस्वीरों में करीना ने डिजाइनर माइकल कोस्टेलो का गाउन कैरी किया है। मेटेलिक गोल्डन ड्रेस में स्लीव्स और स्टनिंग ओवरलैपिंग डिटेल्स थे।

थाई हाई स्लिट बैकलेस गाउन में करीना गदब ढा रही हैं। इंडस्ट्री की हाॅट मम्मी ने स्ट्रैपी हील्स से अपने लुक को पूरा किया था। मिनिमल मेकअप, शिमरी आई मेकअप और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

करीना की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं। ये 2017 में आई हिट फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसमें वह पहली बार पुलिस के कैरेक्टर में नजर आने वाली हैं।

करीना के फैंस उनका दबंग अवतार देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज,आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा और करण जौहर की मल्टी स्टारर मूवी तख्त में भी दिखेंगी। 

 

 

Smita Sharma