Throwback: बेस्ट फ्रेंड अमृता के साथ करीना कपूर का वर्कआउट, देखें वीडियो

5/11/2020 11:11:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में अलग-अलग तरह से अपना मन बहला रहे हैं। कोई अपनी अपनी कुकिंग स्किल्स दिखा रहे हैं, तो कुछ अपने शूटिंग के दिनों मिस कर रहे है। आम लोगों की तरह ही अब ये स्टार्स भी घरों में कैद होकर बोर होने लगे हैं। 

PunjabKesari

वहीं लाॅकडाउन की वजह से स्टार्स जिम भी नहीं जा पा रहे हैं हालांकि वे घर पर रहकर ही अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर खान का एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में वह अपनी बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस  अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं।  वीडियो में करीना और अमृता जमकर वर्कआउट करती दिख रही है। वीडियो में खास बात यह है कि दोनों जिम में नहीं बल्कि सीढ़ियों के सहारे एक्सरसाइज कर रही हैं। वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेस अपने फिटनेस को लेकर कितनी सजग रहती हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि करीना अपने फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं। अपने बिजी शेड्यूल में भी वो वर्कआउट के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था, जो कि कोरोनावायरस लॉकडाउन से पहले रिलीज हो गई थी। कोविड का खतरा टलने के बाद इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया जाएगा।'अंग्रेजी मीडियम' में करीना के अलावा इरफान खान, डिंपल कपाड़‍िया और राधिका मदान भी हैं। इसके अलावा करीना आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Apartment staircases are the new gyms 😝😝 Throwback to Bebo and Amu doing their fitness thaaaang together ❤️❤️ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #amritaarora #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on May 8, 2020 at 9:16pm PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News