Veer Da Viah:5 लाख का लहंगा...डायमंड नेकलेस...भाई की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची पटौदी खानदान की बहू करीना ने चुराई लाइमलाइट

4/14/2022 12:37:23 PM

   मुंबई: पटौदी खानदान की बहू और एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर ही अपने स्टाइल से लोगों का दिल चुरा लेती हैं। वेस्टर्न में तो करीना कहर ढाती ही लेकिन जब वह ट्रेडिशनल लुक कैरी कर घर से निकलती हैं तो हर किसी की निगाहें उन पर थम जाती हैं। वहीं करीना एक बार फिर अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं। मौका था उनके कजिन भाई और एक्टर रणबीर कपूर की मेंहदी सेरेमनी का।

PunjabKesari

इस फंक्शन में करीना ने डिजाइन मनीष मल्होत्रा के डबल शेड वाले स्लिवर लहंगे को चुना। इस लहंगे में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। देखने में तो करीना का ये लंहगा सिंपल था लेकिन  जब आप इसकी कीमत जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगी।

PunjabKesari

मनीष मल्होत्रा की ऑफिशल वेबसाइट पर करीना द्वारा पहने गए लहंगे की कीमत 5 लाख 75 हजार रुपए है। करीना के ओवर ऑल लुक की बात करें तो उन्होंने डायमेंड स्टड और नेकपीस से कंप्लीट किया था। मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट हेयर करीना के लुक्स को चार-चांद लगा रहे हैं। फैंस करीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि आलिया और रणबीरआज यानी 14 अप्रैल को सात वचन लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। आज सुबह कपल की हल्दी सेरेमनी होगी।कपूर परिवार बारात लेकर कृष्णा राज बंग्ले से वास्तु हाउस पहुंचेगा। आलिया और रणबीर आज दिन में 2 बजे सात फेरे ले सकते हैं।

PunjabKesari

यह नजारा बिल्कुल ऐसा दिख रहा है जैसे कोई त्यौहार हो। शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी। शादी में सिर्फ परिवार के लोगों के अलावा रणबीर-आलिया के करीब 20 दोस्त शामिल होंगे।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News