करीना ने खास अंदाज में करिश्मा को किया बर्थडे विश, वीडियो शेयर कर बहन को बताया दूसरी मां

6/25/2021 5:27:17 PM

मुंबई. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। बहन करीना कपूर ने भी खास अंदाज में करिश्मा को बर्थडे विश किया है। करीना ने बचपन से लेकर अब तक की अपनी और करिश्मा की तस्वीरों का वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में करीना और करिश्मा की बचपन और अब तक की तस्वीरें नजर आ रही है। कई तस्वीरों में दोनों अपने माता-पिता रणधीर और बबीता कपूर के साथ भी दिखाई दे रही हैं। दोनों बहनें खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए करीना ने लिखा- 'सबसे बहादुर, सबसे मजबूत और सबसे कीमती महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं... मेरी बहन, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी दूसरी मां और हमारे परिवार का केंद्र... चाइजीन फूड का स्वाद और भी अच्छा होता है, जब हम इसे एकसाथ खाते हैं। आई लव यू... तुम जैसा कोई और नहीं... मुझे भी कभी-कभी आश्चर्य होता है कि बड़ी बहन कौन है, लेकिन सबसे अच्‍छा अहसास है कि मेरे पास तुम हो... मेरी लोलो।' इस वीडियो पर करिश्मा ने कमेंट करते हुए लिखा- 'यह बहुत प्‍यार है! थैंक यू मेरी छोटी बहन @kareenakapoorkhan फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें करीना और करिश्मा में बहुत है। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। करिश्मा ने बहन करीना और गर्ल गैंग के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News