1 लाख 50 हजार की ड्रेस पहन ट्रोल हुई थी करीना, देखें तस्वीरें

8/31/2019 6:09:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  करीना कपूर अगर पास से गुजर रही हो तो कौन है वो जो उन्हें दोबारा मुड़कर नहीं देखेगा। शायद, ऐसा कोई नहीं होगा। क्योंकि बेबो जब भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं तो लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं। करीना कपूर खान की एक खास बात यह है कि वह भले ही एयरपोर्ट पर कुछ खास स्टाइल में नजर ना आए, लेकिन जब बात किसी रियलिटी शो, रेड कार्पेट या पार्टी आउटफिट्स की हो तो करीना का स्टाइल सब पर भारी पड़ता है। 

 

करीना अपने ड्रेसिंग सेंस से सबको इम्प्रेस करती हैं। लेकिन हाल ही में उनके द्वारा धारण की गई ड्रेस की वजह करीना ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, हाल ही में करीना कपूर एक रियलिटी में पहुंची और उस समय जो ड्रेस उन्होंने पहनी हुई थी उसकी कीमत लगभग 1 लाख 60 हजार रुपए है।    

करीना ने डिजाइनर ज़ियाड जर्मनोस की ग्रीन कलर की डार्क ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस की कीमत 2310 यूएसडी यानी 1,65,238 रुपए है। 

 करीना की फैशन स्टाइलिश तान्या घावरी मीडिया से बातचीत में कहा है कि करीना यूं तो जींस और टी-शर्ट ज्यादा पसंद करती हैं, लेकिन स्टाइल से ज्यादा वह कंफर्ट का ख्याल रखती हैं। वहीं, सोशल मीडिय पर जैसे ही करीना की यह तस्वीरें वायरल हुई तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। किसी ने लिखा, 'मुझे तो अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा', किसी ने लिखा, 'हॉट एंड सिजलिंग'। तो वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि 'बूढ़ी हो गई हो थोड़े ढंग के कपड़े ही पहन लिया करो'। 

 

Smita Sharma