1 लाख 50 हजार की ड्रेस पहन ट्रोल हुई थी करीना, देखें तस्वीरें

8/31/2019 6:09:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  करीना कपूर अगर पास से गुजर रही हो तो कौन है वो जो उन्हें दोबारा मुड़कर नहीं देखेगा। शायद, ऐसा कोई नहीं होगा। क्योंकि बेबो जब भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं तो लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं। करीना कपूर खान की एक खास बात यह है कि वह भले ही एयरपोर्ट पर कुछ खास स्टाइल में नजर ना आए, लेकिन जब बात किसी रियलिटी शो, रेड कार्पेट या पार्टी आउटफिट्स की हो तो करीना का स्टाइल सब पर भारी पड़ता है। 

 

PunjabKesari

करीना अपने ड्रेसिंग सेंस से सबको इम्प्रेस करती हैं। लेकिन हाल ही में उनके द्वारा धारण की गई ड्रेस की वजह करीना ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, हाल ही में करीना कपूर एक रियलिटी में पहुंची और उस समय जो ड्रेस उन्होंने पहनी हुई थी उसकी कीमत लगभग 1 लाख 60 हजार रुपए है।    

PunjabKesari

करीना ने डिजाइनर ज़ियाड जर्मनोस की ग्रीन कलर की डार्क ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस की कीमत 2310 यूएसडी यानी 1,65,238 रुपए है। 

PunjabKesari

 करीना की फैशन स्टाइलिश तान्या घावरी मीडिया से बातचीत में कहा है कि करीना यूं तो जींस और टी-शर्ट ज्यादा पसंद करती हैं, लेकिन स्टाइल से ज्यादा वह कंफर्ट का ख्याल रखती हैं। वहीं, सोशल मीडिय पर जैसे ही करीना की यह तस्वीरें वायरल हुई तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। किसी ने लिखा, 'मुझे तो अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा', किसी ने लिखा, 'हॉट एंड सिजलिंग'। तो वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि 'बूढ़ी हो गई हो थोड़े ढंग के कपड़े ही पहन लिया करो'। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News