ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया में ट्रोल हुईं करीना कपूर, ट्रोलर ने किए अजीबों गरीब कमेंट

9/27/2019 10:57:03 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  करीना कपूर खान अक्सर अपने हॉट फिगर और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर करीना के काफी बड़ी संख्या में फैंस है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है, जिसमें वो अपनी ड्रैस की वजह से खूब ट्रोल हो रही है। करीना की इन तस्वीरों को देख ट्रोलर्स अजीबों गरीब कमेंट कर रहें है। 

वायरल हुई इन तस्वीरों में करीना ने पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है, इस ड्रैस में करीना मीडिया के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। लुक को कम्पलीट करते हुए करीना ने मिनिमल मेकअप, डार्क स्मोकी आई मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल किया हुआ है। 

खूबसूरत लुक के बावजूद करीना अपनी ड्रेस की वजह से जमकर ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया पर उसकी यह तस्वीरें देख यूजर्स ने उसका मजाक उडाया और काफी कमेंट भी किए। एक यूजर ने लिखा "ऐसी ड्रेस में इन लोगों को 4 लोग तो ड्रेस पकड़ने के लिए ही चाहिए होते हैं",। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ड्रेस को जमीन में घिसटते हुए देख उन्हें ऐसा लगा कि करीना स्वच्छ भारत अभियान पर जा रही हैं"।


वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' सीजन 7 को जज कर रही है। इसके अलावा करीना आमिर खान की फिल्म 'सुंदर लाल चड्ढा' में अहम किरदार में नजर आएंगी। आमिर  की यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है।   

Smita Sharma