ट्रेलर लाॅन्च में छाया करीना का बिंदास लुक, अक्षय की गोद में बैठ यूं दिए पोज

11/18/2019 1:16:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री में अपने फैशन और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। बाते चाहे उनके एयरपोर्ट लुक की हो या फिर किसी इवेंट की वह हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस से छा जाती हैं।

लड़कियां 'बेबो' के स्टाइल को करीब से फाॅलो करती हैं। बेबो हर स्टाइल को बेहद ग्रेस और एलीगेंट के साथ कैरी करती हैं। हाल ही में एक बार फिर करीना की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हैं।

दरअसल, करीना हाल ही में उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' के ट्रेलर लाॅन्च में पहुंची। इस लाॅन्च में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी पहुंची। लेकिन करीना की ब्यूटी ने फैंस को होश उड़ा दिया।

लुक की बात करें तो करीना लाइट येलो ड्रेस में बेहद ही स्टाइलिश दिख रही हैं। मेकअप की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट किया है।

उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। लाॅन्च इवेंट में करीना के कातिलाना अंदाज में पोज दिए। इस दौरान करीना ने फिल्म की टीम संग भी कई पोज दिए।

एक तस्वीर में बेबो अक्षय की गोद में बैठ पोज देती दिख रही हैं। करीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसमें करीना-अक्षय दिल्ली के कपल का किरदार निभा रहे हैं जिनको एक बच्चे की चाहत है।फिल्म में अक्षय-करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं।

फिल्म में  दिलजीत-कियारा  पंजाबी कपल के रोल में नजर आएंगे। दिलजीत और कियारा फिल्म में अक्षय-करीना को आईवीएफ के जरिए बच्चा पैदा करने में मदद करेंगे।

Smita Sharma