पापा सैफ के कंधों पर बैठ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए तैमूर, स्टाइलिश लुक में छाईं मम्मी करीना

12/11/2019 11:37:29 AM

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान बेटे तैमूर अली खान के साथ बीते कई दिनों से पटौदी हाउस में थे। वहीं अब ये तीनों मुंबई वापिस लौट आया है। बीती रात ही सैफ-करीना को बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

एयरपोर्ट से तीनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। एयरपोर्ट पर नन्हें तैमूर हर बार की तरह पापा सैफ के कंधो पर बैठे हुए मस्ती के मूड में दिखे। इस दौरान सैफ चेक शर्ट के साथ ब्लू जींस, जैकेट और शेड्स लगाए हुए काफी कूल दिख रहे हैं।

वहीं, तैमूर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में हमेशा की तरह कूल दिख रहे हैं। पति और बेटे के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं करीना ब्लू डेनिम शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस और जैकेट में काफी क्लासी लग रही हैं।

ब्लैक शेड्स के साथ पर्स करीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की तरह बेबो ने अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर तीनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

काम की बात करें तो करीना की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ।

फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। इसके अलावा करीना  'तख्त' और 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी। वहीं सैफ 'तानाजी:द अंगसंग वारियर' में दिखेंगे। 

Smita Sharma