पीरियड लीव पर करीना का बयान, बोली ''अगर कोई महिला पीरियड्स में काम नहीं कर पाती तो कंपनी को समझना चाहिए''

12/17/2020 3:50:52 PM

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस बहुत जल्द दूसरी बार मां बनने वाली है। करीना महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती है। हाल ही में करीना ने पीरियड लीव पर अपनी राय रखी है।


एक इंटरव्यू में करीना ने पीरियड लीव पर बात करते हुए कहा- हर महिला का शरीर अलग होता है इसलिए उनका कम्फर्ट लेवल भी अलग होता है। कुछ महिलाओं को पीरियड के दौरान पेट में दर्द होता है तो कुछ को पीठ में दर्द होता है। पीरियड के समय में महिलाओं को छुट्टी मिलनी चाहिए या नही इस पर करीना ने कहा- अगर कोई महिला पीरियड्स के दौरान काम नही कर पा रही है तो ये बात कंपनी को समझनी चाहिए।


करीना ने आगे कहा- मुझे भले पीरियड्स में दर्द ना होता लेकिन में कुछ गाने नही कर सकती। मैंने अपना काम आसपास मैनेज किया। कंपनियों और प्रॉडक्शन हाउसेज को ये बात समझनी चाहिए। एक्ट्रेस ने महिलाओं से अपील की कि वे वही करें जो उन्हें बेस्ट लगे।


काम की बात करें तो करीना बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी काम करती नजर आएंगी।

Parminder Kaur