Siblings Goals: छोटे भाई जहांगीर संग खेलने निकले तैमूर अली खान, टॉय कार चलाते दिखे करीना के बड़े लाडले

8/31/2021 10:34:14 AM

मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों पटौदी ब्रदर्स के काफी चर्चे हैं। इन पटौदी ब्रदर्स की तस्वीरें आते ही इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। जी हां हम बात करे हैं करीना कपूर खान के लाडलों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं।

इन दोनों स्टार किड्स की तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में इस नवाबी ब्रदर्स की जोड़ी बांद्रा स्थित उनके घर के नीचे दिखी।

इस दौरान तैमूर जहां दोस्तों संग खेलते दिखाई दिए तो वहीं जेह को उनकी नैनी ने गोद में उठा रखा था। लुक की बात करें तो तैमूर इस दौरान  लाइट ब्लू टीशर्ट और पिंक शॉर्ट्स में कूल दिखे। वह टॉय कार चलाते दिखे।

वहीं नन्हें जहांगीर पर्पल आउटफिट में क्यूट लग रहे थे। वह नैनी गोद में बैठ वहां मौजूद लोगों को बड़ी ही उत्सुकता से देख रहे थे।

छोटे भाई संग तैमूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

करीना ने जहांगीर को जन्म के बाद काफी समय तक मीडिया से दूर रखा था लेकिन अब करीना काफी मीडिया फ्रेंडली हो गई हैं और वो जेह का चेहरा नहीं छिपा रहीं। करीना हाल ही में  परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन से लौटीं तो उन्होंने मीडिया से लाडले को छिपाने की बजाय खुलकर मीडिया को पोज दिए।

बता दें कि करीना और सैफ इसी साल 21 फरवरी को दूसरी बार एख प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। कपल ने अपने लाडले का नाम जहांगीर अली खान रखा है। जैसे ही सैफीना के छोटे लाडले का नाम सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। हालांकि करीना ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। एक मीडिया एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में जब करीना से ट्रोलर्स से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने साफ किया कि वह एक पॉजिटिव इंसान हैं और वह खुशियां और सकारात्मकता सोच फैलाना चाहती हैं।

Content Writer

Smita Sharma