Siblings Goals: छोटे भाई जहांगीर संग खेलने निकले तैमूर अली खान, टॉय कार चलाते दिखे करीना के बड़े लाडले

8/31/2021 10:34:14 AM

मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों पटौदी ब्रदर्स के काफी चर्चे हैं। इन पटौदी ब्रदर्स की तस्वीरें आते ही इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। जी हां हम बात करे हैं करीना कपूर खान के लाडलों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं।

PunjabKesari

इन दोनों स्टार किड्स की तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में इस नवाबी ब्रदर्स की जोड़ी बांद्रा स्थित उनके घर के नीचे दिखी।

PunjabKesari

इस दौरान तैमूर जहां दोस्तों संग खेलते दिखाई दिए तो वहीं जेह को उनकी नैनी ने गोद में उठा रखा था। लुक की बात करें तो तैमूर इस दौरान  लाइट ब्लू टीशर्ट और पिंक शॉर्ट्स में कूल दिखे। वह टॉय कार चलाते दिखे।

PunjabKesari

वहीं नन्हें जहांगीर पर्पल आउटफिट में क्यूट लग रहे थे। वह नैनी गोद में बैठ वहां मौजूद लोगों को बड़ी ही उत्सुकता से देख रहे थे।

PunjabKesari

छोटे भाई संग तैमूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

करीना ने जहांगीर को जन्म के बाद काफी समय तक मीडिया से दूर रखा था लेकिन अब करीना काफी मीडिया फ्रेंडली हो गई हैं और वो जेह का चेहरा नहीं छिपा रहीं। करीना हाल ही में  परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन से लौटीं तो उन्होंने मीडिया से लाडले को छिपाने की बजाय खुलकर मीडिया को पोज दिए।

PunjabKesari

बता दें कि करीना और सैफ इसी साल 21 फरवरी को दूसरी बार एख प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। कपल ने अपने लाडले का नाम जहांगीर अली खान रखा है। जैसे ही सैफीना के छोटे लाडले का नाम सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। हालांकि करीना ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। एक मीडिया एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में जब करीना से ट्रोलर्स से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने साफ किया कि वह एक पॉजिटिव इंसान हैं और वह खुशियां और सकारात्मकता सोच फैलाना चाहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News