रात होते ही नशे में धुत हो जाती हैं बी-टाऊन की ये हसीनाएं, एक तो 24 घंटे ही रहती थी नशे में चूर

11/6/2019 11:24:37 AM

मुंबई: बी-टाऊन के गलियारों में शाम होते ही किसी न किसी स्टार्स के घर महफिल सज ही जाती है। इंडस्ट्री में बात-बात पर पार्टी होना बहुत आम है। कभी किसी फिल्म की सक्सेस पार्टी तो कभी बर्थडे बैश किसी ना किसी मौके पर बी-टाउन में पार्टी होती रहती है। स्टार्स की पार्टी हो और धूम ना मचे ऐसा हो नहीं सकता। रात के अंधेरे में कई बार इन स्टार्स को नशे में धुत देखा जाता है। फिर बात चाहे करीना कपूर हो या सोनम कपूर की। हमेशा फ्रेश दिखने वाले इन स्टार पर जब शराब का नशा चढ़ता है तो इनकी शक्ल भी बेहद अजीबोगरीब हो जाती है। आज इस पैकेज में हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है...

करीना कपूर खान 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की पार्टियां तो ड्रिंक किए बिना पूरी ही नहीं होतीं| उन्हें अक्सर पार्टी के बाद नशे में धुत देखा जाता है। 

विद्या बालन

फिल्म 'डर्टी पिक्चर' की  सक्सेस पार्टी में विद्या-एकता को नशे में धुत देखा गया था। ड्रिंक के बाद दोनों के डांस करते की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

अमीषा पटेल

फिल्म 'कहो ना प्यार है' एक्ट्रेस अमीषा पटेल शराब पीने के लिए काफी फेमस हैं। उन्हें नशे में कई बार पब्लिक प्लेस पर शर्मनाक हरकतेे करता देखा जाता है। 

सोनम कपूर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ड्रिंक करने के बाद कुछ इस हाल में दिखती हैं। 

पूजा भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी नशे की लत का शिकार हो चुकी है। हालांकि करीब 3 साल होने हो आए है उन्होंने अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पा लिया है। वरना पूजा भी 24 घंटे शराब के नशे में डूबी रहती थी।

सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने समय की फेमस एक्ट्रेस थीं। सुष्मिता सेन बुरी तरह से शराब की लत की आदि हो चुकी है। उन्हें अक्सर ड्रिंक करते देखा जाता है। 

मनीषा कोइराला

एक्ट्रेस मनीषा कोइरालाने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। मनीषा की शादी बीच में ही टूट गयी थी, जिसकी वजह से उनकी जिंदगी उथल पुथल हो गई थी और उन्हें शराब और धूम्रपान की लत लग गई थी।

Smita Sharma