करीना ने खास अंदाज में किया सासू मां शर्मिला को बर्थडे विश, बेटी सोहा और दामाद कुणाल ने भी जताया प्यार

12/9/2020 12:51:02 PM

मुंबई. एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने 8 दिसंबर को अपना 76वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। शर्मिला की बहू करीना कपूर ने खास अंदाज में बर्थडे विश किया। करीना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी सासू मां शर्मिला को विश किया है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
करीना ने शर्मिला की पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा-"सबसे मजबूत और कूल महिलाओं में से एक, जिनको मैं जानती हूं। मेरी खूबसूरत सासू मां को हैप्पी बर्थडे" फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

करीना के अलावा बेटी सोहा अली खान और दामाद कुणाल खेमु ने भी  शर्मिला को बर्थडे विश किया है। दामाद कुणाल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर कर अपनी सासू मां को बर्थडे विश किया। तस्वीर में दोनों विंटर आउटफिट में नजर आ रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं।

PunjabKesari

सोहा ने भी ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर मां को बर्थडे विश किया है। ये तस्वीरें 2013 से 2019 के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए सोहा ने लिखा- 'हमने जन्मदिन हमेशा साथ में मनाए हैं लेकिन इस साल ने हमें अलग कर दिया। जब हम मिलेंगे, जो कि जल्द ही होगा, तो हम वह सारे पल सेलिब्रेट करेंगे जो हमने मिस कर दिए और शुक्रगुजार रहेंगे उस प्यार के जो हम एक दूसरे से करते हैं। हैप्पी बर्थडे अम्मा। जल्द ही मिलेंगे।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News