दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट हुईं करीना कपूर, तस्वीर शेयर कर फैंस को दिखाई पहली झलक

1/17/2021 11:51:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान जल्द ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। हालांकि बेबी के जन्म से पहले ही करीना कपूर अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं हैं। उनका ये घर पुराने घर के पड़ोस में ही है, लेकिन पहले के मुकाबले काफी बड़ा और शानदार है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए अपने नए घर की पहली झलक दिखाई है, जो कि खूब वायरल हो रही है।


करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नई शुरुआत का द्वार।'


ये तस्वीर में एक्ट्रेस के नए घर के एक रूम की है जिसमें एक बेड, डार्क हार्डवुड फ्लोर, ग्रिड पैनलिंग के साथ ग्लास डोर और टेरेस एरिया नज़र आ रहा है। इसके अलावा एक दीवार पर बड़े फ्रेम में करीना, सैफ और उनके बेटे तैमूर के कई सारी तस्वीरें भी दिखाई दे रही हैं। ये सीन देखने में काफी शानदार लग रहा है। 


करीना के इस नए घर की झलक देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और लगातार कमेंट कर उन्हें बधाईयां दे रहे है। 


नए घर के बारे में बेबो ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपने पुराने घर से बेहद लगाव है लेकिन दूसरे बच्चे के आगमन से पहले उनकी कई नई जरूरतें थीं, जिसके मुताबिक उन्हें घर को नए सिरे से सजाना पड़ा। नए घर में आने वाले बच्चे के लिए नर्सरी, तैमूर के लिए अपना स्पेस भी है क्योंकि वो अब बड़े हो रहे हैं। इसके अलावा पुराने घर के मुकाबले इस घर में काफी जगह है। इसमें स्विमिंग पूल, आउटडोर एरिया, ओपन स्पेस और सबके लिए अलग-अलग कमरे मौजूद हैं।

suman prajapati