करीना ने तैमूर के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, ''इसके इलावा किसी और को मैं इजाजत नहीं देती''

3/7/2020 2:57:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली डेब्यू किया। डेब्यू करते एक्ट्रेस ने अपनी ब्लैक लुक की तस्वीर शेयर की। इंस्टाग्राम पर करीना का नाम आते ही फैंस उन्हे तेजी से फॉलो करने लग गए। इंस्टा पर उनकी पहली फोटो देख फैंस खुश तो हुए लेकिन कई थोड़ा निराश भी नजर आए। फैंस का कहना है कि उन्होंने पहली तस्वीर बेटे तैमूर के साथ नहीं शेयर की।


View this post on Instagram

The only one I will ever allow to steal my frame... 🎈🎈🎈❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

हाल ही में करीना ने तैमूर के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके फैंस की नराजगी खत्म कर दी है। जी हां, हाल ही में उन्होनें अपने न्यू इंस्टा अकाउंट पर बेटे तैमूर के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसे फैंस के खूब लाइक्स मिल रहे हैं। फोटो में करीना को तैमूर को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस का चेहरा इसमें धुंधला दिखाई दे रहा है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'इसके इलावा किसी और को मैं इजाजत नहीं देती'


View this post on Instagram

The cat's out of the bag. #HelloInstagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें करीना के इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही इस प्रोफाइल पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है। पहले ही दिन उनके 5 लाख फॉलोअर हो गए थे और इसके दूसरे दिन यानी अब तक करीब 10 लाख 83 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं। इन फॉलोअर्स में आम से लेकर खास सभी पर्सन मौजूद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News