मालदीव से करीना ने शेयर की बेस्ट सेल्फी,समंदर किनारे मां के कंधों पर सकून से सोता दिखा जेह

8/20/2021 2:00:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों मालदीव में पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। मालदीव से करीना आए दिन अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब करीना ने अपनी एक सेल्फी शेयर की हैं जिसमें वह अपने छोटे बेटे जेह के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में करीना का ग्लैमरस अंदाज देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

तस्वीर में करीना ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं जेह व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं। करीना समंदर किनारे जेह को कंधे पर सुलाती नजर आ रही हैं।  

करीना की सेल्फी में बेटे जेह मां के कंधे पर बड़े ही आराम से सोते हुए दिख रहे हैं। करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'लाइट्स, कैमरा, नैप्टाइम।'

इससे पहले भी करीना ने मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर में करीना ब्लैक सॉलिड बिकिनी में नजर आ रही थीं। दूसरी तस्वीर में वह समंदरकिनारे  बैठी नजर आ रही थीं। तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा-'हवा के साथ।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही हंसल मेहता की अपकमिंग प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने के लिए एकता कपूर के साथ काम कर रही हैं। इसके अलावा करीना आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। करण जौहर की 'तख्त', और वीरे दी वेडिंग 2 में भी करीना महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।
 

Content Writer

Smita Sharma