शादी की सालगिरह पर करीना ने सैफ के साथ शेयर की तस्वीर, प्यार जाहिर करते हुए बोलीं- उन्होंने मेरी लाइफ हमेशा के लिए बदल दी

10/16/2021 1:40:56 PM

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान आज अपनी शादी की 9वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर पति सैफ को सालगिरह की बधाई दी है। कपल की ये तस्वीर खूब पसंद की जा रही है।

 
तस्वीर में करीना और सैफ काफी यंग लग रहे हैं। एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट सूट में नजर आ रही है और सैफ मैरून शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं और सामने सूप का एक बाउल रखा है। तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा- 'एक समय की बात है, उस वक्त ग्रीस में थे। सामने सूप का बाउल था और हम थे। उसने मेरी लाइफ हमेशा के लिए बदल दी। दुनिया के सबसे हेंडसम इंसान को हैपी वेडिंग ऐनिवर्सरी।' करीना और सैफ की ये तस्वीर ग्रीस की है, जब दोनों फिल्म 'कुर्बान' की शूटिंग कर रहे थे। फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।


बता दें सैफ और करीना को फिल्म 'टशन' के सेट पर प्यार हुआ था। उस समय फिल्म की शूटिंग ग्रीस में चल रही थी और तभी सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की और उसके बाद में करीबी परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचाई। 

Content Writer

Parminder Kaur