जंगल सफारी का मजा लेती नज़र आईं करीना कपूर, अफ्रीका से शेयर की वेकेशन की फोटोज

3/18/2023 3:55:51 PM

मुंबई। करीना कपूर आए दिन अपने बेटों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। वे अक्सर फैमिली के साथ वेकेशन पर जाती रहती हैं। इसी के चलते वे फिर अपने परिवार के साथ अफ्रीका के जंगलों में छुट्टियां मना रहीं हैं।

उन्होने अफ्रीका वेकेशन से जुड़ी कुछ फोटोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर की हैं। फोटोज में सैफ और उनके दो बेटें नज़र आ रहें हैं। शनिवार को एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ फोटोज शेयर की हैं। इसी के चलते एक फोटो में करीना का लुक काफी कूल लग रहा हैं।  

अपनी फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, "इसे कहते हैं सफारी चिक।" वह एक जीप के पास खड़ी दिखाई दे रही है, एक प्रिंटेड बेज शर्ट और पजामा पहने एक स्लीवलेस विंटर जैकेट और धूप के चश्मे के साथ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अब रिया कपूर की ‘द क्रू’ पर काम शुरू करेंगी, जिसमें कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ और तब्बू भी हैं। पिछले साल, उसने सुजॉय घोष की अगली थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी की थी, जो विजय वर्मा और जयदीप अहलावत अभिनीत पुस्तक ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है। इस साल, उन्होंने लंदन में हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की।

दूसरी ओर, सैफ अगली बार एक अपकमिंग पैन-इंडिया फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सनोन और प्रभास के साथ दिखाई देंगे। उनके पास लोकप्रिय नॉर्डिक ड्रामा सीरीज ‘द ब्रिज’ का हिंदी रिमेक भी है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi