बेहद प्यारी है मां करीना संग जेह बाबा की ये तस्वीर, नाक में उंगली डाल पोज देते तैमूर ने बिगाड़ दिया फैमिली फोटो का स्वाद

4/15/2022 3:35:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 अप्रैल को कपूर खानदान के लाडले बेटे रणबीर कपूर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग शादी के बंधन में बंध गए। कपल की शादी करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी के बीच हुई। भले ही रणबेलिया की शादी सादे तरीके से हुई, लेकिन इस मौके पर कपूर खानदान की बहू-बेटियों और बच्चों का शानदार लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो ऐसे में आइए डालते हैं एक नजर रणबीर-आलिया की शादी में शामिल हुई बहन करीना कपूर की फैमिली फोटोज पर...

PunjabKesari

 

करीना कपूर ने भाई की शादी से अपनी फैमिली फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि बेबो पीच साड़ी में लाइमलाइट चुराती नजर आईं। अपने लुक को एक्ट्रेस ने कीमती ज्वेलरी के साथ एक्सेसरीज किया। करीना के साथ उनके पति सैफ अली खान व्हाइट कुर्ते पजामे में परफेक्ट दिखे। इस मौके पर कपल के छोटे लाडले जहांगीर अपनी मां करीना के साथ मैचिंग किए बेहद क्यूट दिखे। वहीं बडा बेटा तैमूर अली खान पिता संग ट्विनिंग करता नजर आया। फैमिली फोटो में करीना का अपने बच्चों और पति संग लाजवाब लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari


इस तस्वीर को शेयर कर करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा- फैमिली फोटो पाने की कोशिश में ऐसी दिखती है ...
सैफू प्लीज फोटो के लिए हंसो …
टिम अपनी उंगली को अपनी नाक से बाहर निकालो ...
जेह बाबा इधर देखो...
मैं: अरे कोई फोटो लो यार…
क्लिक ... ️
और यह मुझे सबसे अच्छे लोग मिले

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इसके अलावा करीना ने छोटे बेटे के साथ शरारत करते हुए भी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें जेह सोफे पर लेटे क्यूट अंदाज में कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। मां-बेटे की यह तस्वीर फैंस का खूब दिल जीत रही है।

 

PunjabKesari


बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 5 साल तक डेटिंग के बाद दोनों बीते गुरूवार शादी के बंधन में बंध गए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News