न्यूयॉर्क से लौटी मलाइका अरोड़ा का करीना कपूर ने किया खास स्वागत, ब्रेस्ट फ्रेंड के लिए भिजवाई लजीज बिरयानी और हलवा

4/2/2022 12:46:04 PM

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा ब्रेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों को अक्सर पार्टी करते देखा जाता है। हाल ही में मलाइका न्यूयॉर्क से वापिस लौटी है। करीना ने मलाइका का खास तरीके से होम वेलकम किया। एक्ट्रेस ने बेस्ट फ्रेंड के लिए लजीज खाना भेजा, जिसकी झलक मलाइका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

PunjabKesari
मलाइका ने इंस्टा स्टोरी में लजीज खाने की तस्वीर शेयर की है, जिसमें प्लेट में बिरयानी और दही नजर आ रहा है। इसके साथ एक बाउल में हलवा भी रखा हुआ है। देखने में सभी चीजें बेहद स्वादिष्ट लग रही है। इसके साथ मलाइका ने लिखा- 'लव यू माय करीन कपूर खान और मुझे प्यार है मेरे इस वेलकम फूड से.. खाना बंद नहीं कर सकती, खाना बंद नहीं करूंगी…' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
मलाइका की इस पोस्ट के साथ करीना ने भी इंस्टा स्टोरी में स्नैक्स की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे डिजाइनर दोस्त मसाबा गुप्ता ने बिजवाया है। मलाइका हाथ में मठरी लिए नजर आ रही है। करीना ने इसके साथ लिखा- 'मेरी मठरी स्टैश आ गई है … मेरी प्यारी @masabagupta से'

PunjabKesari
काम की बात करें तो करीना बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आमिर खान नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News