करीना कपूर के दूसरे शहजादे जेह की तस्वीर वायरल, लाडले का माथा चूमती दिखीं बेबो

7/15/2021 5:34:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल, फैंस उनके दूसरे बच्चे की झलक देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं। जब भी एक्ट्रेस उससे संबंधित कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो वो इंटरनेट पर धड्ड़ले से वायरल हो जाता है। अब हाल ही में एक बार फिर बेबो के दूसरे की झलक देखने को मिल रही है, जिसे करीना के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।


फैन क्लब द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर करीना अपने लाडले तैमूर को गोद में लिए नजर आ रही हैं और बेबी ने हाथ में किताब पकड़ी हुई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

वहीं दूसरी तस्वीर में करीना अपने शहजादे जेह को चूमते नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में एक पोस्ट है जिसमें लिखा है- कि मेरी ज़िंदगी के मोस्ट हैंडसम मैन के लिए। मेरी हिम्मत। मेरी दुनिया-सैफू , तैमूर और जेह। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।  


View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

बता दें कि करीना कपूर ने अभी तक अपने दूसरे बेटे की कोई ऐसी तस्वीर शेयर नहीं की हैं, जिसमें उनके बेटे का चेहरा दिखा हो। ये भी बता दें, करीना ने अपने दूसरे बेटे को इसी साल 21 फरवरी को जन्म दिया था। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News