प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, 39 की उम्र में दूसरी बार मां बनेंगी एक्ट्रेस

8/12/2020 5:09:36 PM

मुंबई: पटौदी खानदान के घर एक बार फिर किलकारियां गुंजने वाली हैं। एक्टर सैफ अली खान की बेगम और एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। काफी वक्त से करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों का बाज़ार गर्म था। वहीं अब सैफ और करीना ने इन खबरों पर मोहर लगा दी है। सैफ-करीना की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है-"हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में  इज़ाफा होने जा रहा है!!

हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।" ज़ाहिर है, बेबी नंबर 2 को वैलकम करने के लिए सैफ और करीना बेहद उत्साहित हैं। वहीं इससे पहले करीना की प्रेगनेंसी के बारे में जब उनके पिता रणधीर कपूर से पूछा गया तो उन्होने कहा कि “मैं दुआ करता हूं कि यह खबर सच हो, दो बच्चें होने चाहिए।”

वैसे करीना की प्रेग्नेंसी की खबर उनके परिवारों और करीबी दोस्तों को पहले से ही थी। हांलाकि अभी तक यह साफ नहीं है कि तैमूर का छोटा भाई या बहन कब आने वाले है।बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि वह अपने परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

करीना अपनी पहली प्रेग्नेंसी के वक्त भी सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं। बेबी बंप शो करती उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती थीं। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी नजर आई थीं और उन्होने अपने डिज़ाइनर फ्रैंड मनीष मल्होत्रा के लिए रैंपवॉक भी की थी।


 

Smita Sharma