पति और बेटे संग शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में पहुंची करीना, टैंक टाॅप..ब्लैक पैंट में कूल दिखी बेबो

8/22/2022 9:36:14 AM

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा बैलेंस करके चलती हैं। करीना काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह वीकेंड हमेशा ही अपने परिवार के साथ एंजाॅय करती हैं।

करीना को अक्सर मम्मी-पापा के साथ या फिर पति और बच्चों संग वक्त बिताते देखा गया है। रविवार शाम भी करीना फैमिली संग आउटिंग पर निकली। करीना को पति सैफ अली खान और बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरंट में स्पाॅट किया।

इस फैमिली आउटिंग में बेबो के छोटे बेटे जहांगीर अली खान नजर नहीं आए। करीना ने ब्लैक पैंट और पिंक टैंक टॉप में कूल दिखीं। उन्होंने ब्लैक शेड्स और मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया था।

इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया था।सैफ डार्क  नेवी ब्लू टी-शर्ट और ग्रीन ट्राउजर में कूल दिखे। तैमूर  डेनिम पैंट और स्ट्रिप्ड शर्ट में बहुत प्यारे लग रहे थे। उसके गले में रेड कलर का हेडफोन भी था। फैंस पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में आमिर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। इस फिल्म के जरिए नागा चैतन्य ने बाॅलीवुड में डेब्यू किया है।

 

फिल्म को बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अपकमिंग प्रोजेक्ट की करें तो करीना सुजॉय घोष के वेब शो Devotion Of Suspect X में नजर आएंगी।  वहीं सैफ विक्रम बेधा और आदिपुरुष में दिखेंगे। 
 

Content Writer

Smita Sharma